WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

एसएससी एमटीएस वैकेंसी में दसवीं पास करे आवेदन SSC MTS Recruitment

SSC MTS Recruitment : आप लोगों को इस आर्टिकल में हम एसएससी एमटीएस वैकेंसी 2024 के बारे में नॉलेज बताने वाले है जो की सभी स्टूडेंट लोगों को नॉलेज बताना चाहेंगे एसएससी एमटीएस वैकेंसी 2024 में आवेदन करने के लिए आप सभी लोगों को सिर्फ दसवीं पास होना चाहिए क्योंकि दसवीं पास स्टूडेंट लोग इस वैकेंसी में आसानी से आवेदन करने योग्य है।

और इसके साथ ही हम आप सभी स्टूडेंट लोगों को नॉलेज बताना चाहेंगे एसएससी एमटीएस के 4887 पद पर और हवलदार के 3439 पद पर भर्ती के नोटिफिकेशन को रिलीज किया गया है जो की सभी स्टूडेंट को बताना चाहेंगे तो एसएससी एमटीएस वैकेंसी 2024 में आवेदन करने का ऑनलाइन है और आप लोगों को पूरी नॉलेज नीचे ग्रहण करना होगा।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

SSC MTS Recruitment 2024 Important Date

हम आप लोगों को महत्वपूर्ण तिथि के बारे में नॉलेज बताना चाहेंगे इस वैकेंसी का आवेदन करने की प्रक्रिया को ऑलरेडी शुरू कर दिया गया है और एसएससी एमटीएस भर्ती 2024 का आवेदन करने का लास्ट तारीख सभी स्टूडेंट 31 जुलाई 2024 तक आवेदन कर सकते हैं ।

SSC MTS Recruitment Age Limits

आयु सीमा के बारे में सभी स्टूडेंट को नॉलेज बताना चाहेंगे एसएससी एमटीएस रिक्रूटमेंट 2024 में आवेदन करने के लिए न्यूनतम आयु सीमा 18 वर्ष और आवेदन करने का अधिकतम आयु सीमा 25 वर्ष तक के स्टूडेंट आवेदन आसानी से कर सकते हैं।

SSC MTS Vacancy 2024 Post Detail

पद के बारे में आपको बताना चाहेंगे एमटीएस के 4887 पद है और आप सभी को बताना चाहेंगे हवलदार के 3440 पद है पद के बारे में आपको विस्तार से नॉलेज सूचना से चेक करना होगा।

SSC MTS Recruitment Application Fees

इस वैकेंसी में सामान्य वर्ग , ओबीसी और ईडब्ल्यूएस वर्ग के स्टूडेंट को आवेदन करने के लिए ₹100 देना है और सभी वर्ग के स्टूडेंट को और महिला को आवेदन करने के लिए पैसा नहीं देना है।

SSC MTS Recruitment Education Qualification

इस वैकेंसी में सभी स्टूडेंट को आवेदन करने के लिए दसवीं पास होना चाहिए जी हां आप सही नॉलेज सुन पा रहे हैं दसवीं पास स्टूडेंट लोग इस वैकेंसी में आसानी से आवेदन कर सकते हैं।

SSC MTS Recruitment के लिए ऑनलाइन आवेदन कैसे करें

  • इस वैकेंसी में आपको आवेदन करने से पहले रजिस्ट्रेशन करना है ।
  • उसके बाद लॉगिन करके आप लोगों को एप्लीकेशन फॉर्म भर के पैसा भुगतान करके आवेदन कर देना है।

एसएससी एमटीएस वैकेंसी 2024 महत्वपूर्ण लिंक

अप्लाई लिंक :-क्लिक करें
नोटिफिकेशन लिंक :-क्लिक करें
होम पेज लिंक :- क्लिक करें

Leave a Comment