WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Shiksha Abhiyan Recruitment 2024 : शिक्षा अभियान भर्ती 2024 की, संपूर्ण जानकारी यहां देखें

Shiksha Abhiyan Recruitment 2024 : हम आप सभी स्टूडेंट लोगों को इस आर्टिकल में शिक्षा अभियान वेकेंसी 2024 के बारे में बताने वाले हैं सभी स्टूडेंट लोगों को बताना चाहेंगे शिक्षा अभियान वेकेंसी 2024 के अंतर्गत 105675 पदों पर होने वाला है बंपर भर्ती इसके बारे में तैयार पूरी नॉलेज आप लोगों को इस आर्टिकल के माध्यम से बताया जाएगा।

जो की सभी स्टूडेंट लोगों को बताना चाहेंगे शिक्षा अभियान भर्ती 2024 में आवेदन करने के लिए न्यूनतम आयु सीमा 18 वर्ष पूरा होना चाहिए और आप सभी लोगों को बताना चाहेंगे आवेदन करने की प्रक्रिया को बहुत जल्दी आरंभ किया जाएगा और इसका नोटिफिकेशन भी बहुत जल्द जारी होगा।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Shiksha Abhiyan Recruitment 2024
Shiksha Abhiyan Recruitment 2024

Shiksha Abhiyan Recruitment 2024 Age Limits

आप सभी स्टूडेंट लोगों को हम आयु सीमा के बारे में नॉलेज बताना चाहेंगे शिक्षा अभियान वेकेंसी 2024 में आवेदन करने के लिए आप लोगों का न्यूनतम आयु सीमा 18 साल पुरा होना चाहिए और अधिक आयु सीमा 42 साल तक के स्टूडेंट आसानी से आवेदन कर सकते हैं।

Shiksha Abhiyan Recruitment 2024 Important Date

Shiksha Abhiyan Recruitment 2024 की आवेदन करने के महत्वपूर्ण तिथि के बारे में आप लोगों को बताना चाहेंगे कि आवेदन करने की प्रक्रिया को बहुत जल्द ही आरंभ किया जाएगा तो नोटिफिकेशन आते ही आवेदन के स्पष्ट तिथि आपको बता देंगे।

Shiksha Abhiyan Recruitment 2024 Post Detail

Shiksha Abhiyan Recruitment 2024 के अंतर्गत आप सभी स्टूडेंट लोगों को हम बताना चाहेंगे कि शिक्षा अभियान वेकेंसी 2024 के अंतर्गत पद विभिन्न विभिन्न रहने वाले हैं और इसके अंतर्गत कुल 105672 पौधों पर होने वाला है बंपर भर्ती जिसके बारे मैं विस्तार से नॉलेज सूचना से प्राप्त होगा।

Shiksha Abhiyan Recruitment 2024 Application Fees

हम आप लोगों को बताना चाहेंगे कि इस वैकेंसी में सभी स्टूडेंट को आवेदन करने के लिए 990 रुपया और ऑनलाइन के साधन भुगतान करना है।

Shiksha Abhiyan Recruitment 2024 Education Qualification

इस वैकेंसी में आवेदन करने के लिए स्टूडेंट लोगों को 12वीं पास होना चाहिए जो कि आपको बताना चाहेंगे विभिन्न पद पर पढ़ाई विभिन्न मंगा जाएगा जिसका आपको नॉलेज सूचना से चेक करना होगा।

Shiksha Abhiyan Recruitment 2024 के लिए ऑनलाइन आवेदन कैसे करें

ऑनलाइन आवेदन करने की संपूर्ण जानकारी आप लोगों को हम बता देंगे जब इस वैकेंसी का आधिकारिक नोटिफिकेशन जारी हो जाएगा तो सभी स्टूडेंट अधिकारी नोटिफिकेशन जारी होने का इंतजार करें

शिक्षा अभियान वेकेंसी 2024 महत्वपूर्ण लिंक

अप्लाई लिंक :- क्लिक करें ( सून )
नोटिफिकेशन लिंक :- क्लिक करें ( सून )
होम पेज लिंक :- क्लिक करें

 

Leave a Comment