WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Sainik School Bharti 2024 : गोलपारा सैनिक स्कूल टीचर भर्ती का सूचना जारी, 22 जुलाई तक करें आवेदन

Goalpara Sainik School Bharti 2024 : आप सभी स्टूडेंट लोगों को हम इस आर्टिकल में गोलपारा सैनिक स्कूल वेकेंसी 2024 के बारे में बताने वाले हैं जो की सभी स्टूडेंट को बताना चाहेंगे गोलपारा सैनिक स्कूल वेकेंसी 2024 में 10वीं और 12वीं पास स्टूडेंट लोग बहुत ही आसानी से आवेदन कर सकते हैं जो की आवेदन करने का साधन ऑफलाइन है।

और आप सभी स्टूडेंट को बताना चाहेंगे कि गोलपारा सैनिक स्कूल भर्ती 2024 में पद की कुल नंबर 16 है इसके साथ ही आप सभी स्टूडेंट को हम बताना चाहेंगे कि गोलपारा सैनिक स्कूल भर्ती 2024 में आवेदन करने का लास्ट तारीख स्टूडेंट 22 जुलाई 2024 तक आवेदन कर सकते हैं बाकी नॉलेज सभी स्टूडेंट लोग नीचे ग्रहण कर सकते हैं।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Sainik School Bharti 2024 Age Limits

वैकेंसी में आवेदन करने के लिए न्यूनतम आयु सीमा 18 साल पूरा चाहिए और अधिकतम आयु सीमा 40 वर्ष तक के आवेदन कर सकते हैं इस वैकेंसी में।

Sainik School Bharti 2024 Post Detail

POST के बारे में सभी स्टूडेंट लोगों को नॉलेज बताना चाहेंगे गोलपारा सैनिक स्कूल वेकेंसी 2024 में POST की कुल नंबर 16 है तथा अधिक नॉलेज पद के बारे में आप लोग आधिकारिक नोटिफिकेशन से चेक कर सकते हैं।

Sainik School Bharti 2024 Important Date

आप सभी लोगों को महत्वपूर्ण तिथि के बारे में नॉलेज बताना चाहेंगे कि इस वैकेंसी का आवेदन करने की प्रक्रिया को ऑलरेडी शुरू कर दिया गया है और सभी स्टूडेंट को बताना चाहेंगे आवेदन करने का लास्ट तारीख 22 जुलाई 2024 तक आवेदन आप आसानी से कर सकते हैं।

Sainik School Bharti 2024 Education Qualification

एजुकेशन क्वालीफिकेशन के बारे में आप लोगों को बताना चाहेंगे कि इस वैकेंसी में दसवीं पास और 12वीं पास स्टूडेंट लोग बहुत ही आसानी से आवेदन कर सकते हैं जो कि आप एजुकेशन क्वालीफिकेशन के बारे में जानकारी विस्तार से नोटिफिकेशन से प्राप्त कर सकते हैं।

Goalpara Sainik School Bharti 2024 Application Fees

सामान्य वर्ग , ओबीसी और EWS वर्ग के स्टूडेंट को ₹300 देना है और सभी वर्ग के स्टूडेंट को ₹200 देना है आवेदन शुल्क।

Goalpara Sainik School Bharti 2024 Apply Kaise Kare

नोटिफिकेशन से आवेदन फॉर्म डाउनलोड करके आवेदन फॉर्म भर देना है प्रिंट करने के बाद उसके बाद आवेदन फार्म में डॉक्यूमेंट अटैच करके आवेदन फार्म को नोटिफिकेशन में दिए हुए एड्रेस पर भेज देना है।

Goalpara Sainik School Vacancy 2024 LINK

अप्लाई फॉर्म लिंक :-क्लिक करें
नोटिफिकेशन लिंक :-क्लिक करें
होम पेज लिंक :- क्लिक करें

Leave a Comment