WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

NTPC Recruitment 2024 : NTPC वैकेंसी 2024 के लिए ऑनलाइन आवेदन कैसे करें

NTPC Recruitment 2024 : हम सभी स्टूडेंट लोगों को इस आर्टिकल में एनटीपीसी वेकेंसी 2024 के बारे में बताने वाले हैं सभी स्टूडेंट लोगों को हम बताना चाहेंगे कि एनटीपीसी वेकेंसी 2024 में आवेदन करने के लिए आप लोगों का न्यूनतम आयु पूरा 21 साल पूरा होना चाहिए बाकी इसके बारे में पूरी नॉलेज नीचे ग्रहण कर सकते हैं।

और सभी स्टूडेंट लोगों को नॉलेज हम बताना चाहेंगे कि एनटीपीसी भारती 2024 में आवेदन करने का साधन ऑफलाइन है और इसके साथ ही आप सभी को यह बताना चाहेंगे कि इस वैकेंसी में आवेदन करने के लिए किसी भी स्टूडेंट लोगों को आवेदन शुल्क नहीं देना है और सभी स्टूडेंट लोग 6 जुलाई 2024 से लेकर 22 जुलाई 2024 तक आवेदन कर सकते हैं।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

NTPC Recruitment 2024 Age Limits

हम आप लोगों को आयु सीमा के बारे में बताना चाहूंगा इस वैकेंसी में आवेदन करने के लिए न्यूनतम आयु सीमा 21 साल पूरा होना चाहिए और अधिकतम आयु सीमा 40 साल तक के आवेदन कर सकते हैं ।

NTPC Recruitment 2024 Important Date

आप सभी लोगों को महत्वपूर्ण तिथि के बारे में बताना चाहेंगे इस वैकेंसी का आवेदन करने की प्रक्रिया को ऑलरेडी शुरू कर दिया गया है और आवेदन करने का लास्ट तारीख सभी स्टूडेंट लोग 22 जुलाई 2024 तक आवेदन कर सकते हैं।

NTPC Recruitment 2024 Post Detail

हम आप सभी लोगों को पद के बारे में नॉलेज बताना चाहेंगे इस वैकेंसी के अंतर्गत विभिन्न पदों पर भर्ती की नोटिफिकेशन को रिलीज किया गया है जिसमें पद की कुल नंबर 5 है अधिक नॉलेज सूचना से चेक करें।

NTPC Recruitment 2024 Education Qualification

हम आप लोगों को एजुकेशन क्वालीफिकेशन के बारे में बताना चाहूंगा कि इस वैकेंसी में आवेदन करने के लिए आप लोगों के पास एमबीबीएस की डिग्री होना चाहिए अधिक नॉलेज हेतु सूचना चेक कर सकते हैं।

NTPC Recruitment 2024 Application Fees

सभी स्टूडेंट लोग बिल्कुल मुफ्त में आसानी से आवेदन कर सकते हैं जी हां आप सभी स्टूडेंट लोग सही नॉलेज सुन पा रहे हैं इस वैकेंसी में आवेदन करने के लिए आप सभी लोगों को आवेदन करने का शुल्क नहीं देना है।

NTPC Recruitment 2024 Offline Apply Kaise Kare

  • एप्लीकेशन फॉर्म डाउनलोड करें ।
  • एप्लीकेशन फॉर्म भरे ।
  • फार्म में डॉक्यूमेंट अटैच करें ।
  • फॉर्म को नोटिफिकेशन मैं दिए हुए एड्रेस पर भेजें।

NTPC Recruitment 2024 लिंक

अप्लाई फॉर्म लिंक :-क्लिक करें
नोटिफिकेशन लिंक :-क्लिक करें
होम पेज लिंक :- क्लिक करें

Leave a Comment