WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Indian Army AFMS Recruitment 2024 : इंडियन आर्मी में ऑफिसर के पदों पर नई भर्ती का नोटिफिकेशन, 10 वीं पास युवा यहां से करें आवेदन

Indian Army AFMS Recruitment 2024 : हम आप लोगों को इस आर्टिकल में इंडियन आर्मी भर्ती 2024 के बारे में नॉलेज बताने वाला है जो की सभी स्टूडेंट लोगों को नॉलेज बताना चाहेंगे इंडियन आर्मी वैकेंसी 2024 में सभी भारतीय स्टूडेंट लोग आसानी से आवेदन कर सकते हैं और JOB प्राप्त कर सकते हैं जो कि इसकी पूरी नॉलेज आप लोग नीचे ग्रहण कर सकते हैं।

हम सभी स्टूडेंट लोगों को नॉलेज बताना चाहेंगे इंडियन आर्मी वैकेंसी 2024 में आवेदन करने के लिए आप सभी लोगों का न्यूनतम आयु सीमा 18 साल पुराना चाहिए और आप सभी लोगों को बताना चाहेंगे इस वैकेंसी में पद की कुल नंबर 450 है। बाकी और नॉलेज आप सभी लोगों नीचे प्राप्त कर सकते हैं।  

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

इंडियन आर्मी भर्ती 2024 महत्वपूर्ण तिथियां

हम आप लोगों को आवेदन करने के महत्वपूर्ण तिथि के बारे में नॉलेज बताना चाहेंगे कि इस वैकेंसी में आवेदन करने की प्रक्रिया को ऑलरेडी शुरू कर दिया गया है और सभी स्टूडेंट लोगों को नॉलेज बताना चाहेंगे आवेदन करने का लास्ट तारीख 4 अगस्त 2024 तक आवेदन आसानी से कर सकते हैं।

इंडियन आर्मी भर्ती 2024 आयु सीमा

हम आप लोगों को आयु सीमा के बारे में नॉलेज बताना चाहेंगे एमबीबीएस / पीजी डिग्री वाले स्टूडेंट अधिकतम आयु सीमा 30 साल के आवेदन कर सकते हैं और पीजी डिग्री वाले स्टूडेंट अधिकतम आयु सीमा 35 साल तक के स्टूडेंट आवेदन कर सकते हैं।

इंडियन आर्मी भर्ती 2024 पढ़ाई सीमा

हम आप लोगों को पढ़ाई शिव के बारे में नॉलेज बताना चाहेंगे कि इस वैकेंसी में आवेदन करने के लिए आप सभी लोगों के पास एमबीबीएस या पीजी का डिग्री होना चाहिए अगर आपके पास इसका डिग्री है तो आप लोग इस वैकेंसी में आसानी से आवेदन कर सकते हैं अधिक नॉलेज हेतु सूचना चेक कर सकते हैं।

इंडियन आर्मी भर्ती 2024 आवेदन शुल्क

हम सभी स्टूडेंट लोगों को नॉलेज बताना चाहेंगे इस वैकेंसी में सभी स्टूडेंट को आवेदन करने के लिए ₹200 ऑनलाइन के साधन से भुगतान करना है।

इंडियन आर्मी भर्ती आवेदन प्रक्रिया

हम आप लोगों को आवेदन प्रक्रिया के बारे में नॉलेज बताना चाहेंगे कि इस वैकेंसी में आवेदन करने के लिए आप लोगों को नीचे लिंक देखने को मिलेगा जहां पर क्लिक करके एप्लीकेशन फॉर्म भर देना है उसके बाद डॉक्यूमेंट अपलोड करके पैसा भुगतान कर देना है फिर सभी स्टूडेंट लोगों को एप्लीकेशन फॉर्म सबमिट कर देना है।

इंडियन आर्मी भर्ती लिंक

अप्लाई लिंक डायरेक्ट :- क्लिक करें

नोटिफिकेशन डायरेक्ट लिंक :- क्लिक करें

Leave a Comment