WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

BSNL SIM Recharge Plan : बीएसएनएल सिम का सभी सस्ता रिचार्ज प्लान यहां देखें, मिलेगा सब कुछ अनलिमिटेड

BSNL SIM Recharge Plan : हम आप लोगों को इस आर्टिकल में बीएसएनएल सिम रिचार्ज प्लान के बारे में नॉलेज बताने वाले हैं आप सभी लोगों को बताना चाहेंगे कि अगर आप लोग भी बीएसएनल का सिम उपयोग करते हैं या आप लोग बीएसएनल का सबसे सस्ता वाला रिचार्ज प्लान के बारे में नॉलेज ग्रहण करना चाहते हैं तो इस आर्टिकल पर अंत तक बने रहिए।

आप सभी लोगों को मालूम होगा कि एयरटेल , जियो और आइडिया तीनों के रिचार्ज प्लान का कीमत बढ़ा दिया गया है लेकिन एक ऐसा बीएसएनल ही सिम है जो कि इसका रिचार्ज प्लान का कीमत बहुत ही सस्ता है तो आप सभी लोग को बीएसएनएल के सभी रिचार्ज प्लान की कीमत के बारे में अवश्य नॉलेज ग्रहण कर लेना चाहिए।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

BSNL SIM Recharge Plan 2024 139 Rs

हम आप सभी लोगों को नॉलेज बताना चाहेंगे कि बीएसएनएल के 139 रुपए वाला रिचार्ज प्लान की बेहतर कल 28 दिन है इसके साथ ही आप लोगों को नॉलेज बताना चाहेंगे कि 139 रुपए वाला रिचार्ज प्लान में आप लोगों को कॉलिंग अनलिमिटेड मिलेगा और हर रोज डेढ़ जीबी डाटा भी मिलेगा।

BSNL SIM Recharge 300 Plan 184 Rs

आप सभी लोगों को नॉलेज बताना चाहेंगे बीएसएनल सिम के 184 पहले रिचार्ज प्लान में आप लोगों को 1 जीबी हर दिन डाटा मिलेगा इसके साथ ही आप लोगों को बताना चाहेंगे कि हर दिन सो एसएमएस भेजने का मौका मिलेगा और वॉइस कॉल अनलिमिटेड मिलेगा।

BSNL SIM Recharge 300 Plan – 84 दिन और 90 दिन के सस्ता रिचार्ज प्लान

आप सभी लोगों को नॉलेज हम बताना चाहेंगे की एयरटेल और जिओ का सिम जो 84 दिन और 90 दिन के रिचार्ज प्लान का कीमत दे रहा है वह कीमत में बीएसएनल का सिम 300 दिन की वैलिडिटी दे रहा है यानी आप सभी को बताना चाहेंगे कि एयरटेल और आइडिया के 84 दिन की वैलिडिटी वाला रिचार्ज प्लान की कीमत में आप लोग बीएसएनल का सिम में 300 दिन की वैलिडिटी ले सकते हैं।

BSNL SIM Recharge 300 Plan 797 Rs

हम आप सभी लोगों को नॉलेज बताना चाहेंगे कि बीएसएनएल के 797 वाला रिचार्ज प्लान की वैलिडिटी 300 दिन है और इसके साथ ही आप सभी लोगों को नॉलेज हम बताना चाहेंगे कि इस रिचार्ज प्लान में आप लोगों को डाटा हर दिन 2GB मिलेगा और इसके साथ इसमें हर दिन 100 SMS मिलेगा और अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग मिलेगा इस रिचार्ज प्लान में आप लोगों को।

Leave a Comment